कल भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा तीसरा टी20, जानें कहां देखें लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग


IND vs NZ, T20 Series 2021: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन कर सीरीज पर कब्जा कर लिया है और तीसरे मैच में जीत दर्ज कर 3-0 से सीरीज जीतना चाहेगी. दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम आखिरी मैच को जीतकर सम्मानजनक तरीके से इस सीरीज को खत्म करना चाहेगी. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है और न्यूजीलैंड को पिछले दो मैचों में करारी शिकस्त दी है. टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं. 

कई नए चेहरों को मिल सकता है आखिरी मैच में मौका

भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है और आखिरी मैच में कई युवा चेहरों को मौका मिलने की उम्मीद है. पिछले दो मैचों में वेंकटेश अय्यर और हर्षल पटेल ने डेब्यू किया था. तीसरे मैच में आवेश खान डेब्यू कर सकते हैं. उनके अलावा सीनियर गेंदबाज युज़वेंद्र चहल को भी आखिरी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

जानें कहां और कब खेला जाएगा मैच? 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में रविवार (21 नवंबर) को खेला जाएगा. इस मैच का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे होगा, जबकि खेल शाम 7:00 बजे से शुरू होगा. 

यहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट?

इस टी20 मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के हिंदी, अंग्रेजी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के चैनलों पर देखा जा सकेगा. इसके अलावा आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं.

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

आप भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. इसके अलावा आप लाइव अपडेट के लिए www.abplive.com से जुड़े रहिये. 

यह भी पढ़ेंः

CSK के लिए कब और कहां आखिरी मैच खेलेंगे MS Dhoni, माही ने दिया ये जवाब

PAK vs BAN: पाकिस्तान ने दूसरे टी20 में बांग्लादेश को आठ विकेट से दी मात, सीरीज पर किया कब्जा



Source link

About Post Author

Anjali Singh

Anjali Singh Born on 15 Jun 2001 an Indian author and activist from Firozabad in Uttar Pradesh. Live in New Delhi